10वीं / 12वीं पास सरकारी नौकरी 2024CG Placement Camp and Jobs Fair Recruitment

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिला में प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन 27 मई को

Placement camp organized on May 27 in Raigarh district of Chhattisgarh

Raigarh Employment News 2022 :-  निजी क्षेत्र की रिक्तियों में प्लेसमेंट ( CG Raigarh placement camp vacancy 2022 | cg private jobs 2022 ) को बढ़ावा देने के लिए 27 मई 2022 को प्रात: 10:30 बजे से स्थान-जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र रायगढ़ में प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया गया है। जिसमें कुल 36 पदों पर भर्ती की जाएगी। योग्यताधारी आवेदक समस्त मूल प्रमाण पत्रों के साथ उपस्थित होकर प्लेसमेंट कैम्प में भाग ले सकते है। Placement camp organized on May 27 in Raigarh district of Chhattisgarh.छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिला में प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन 27 मई को

  • विभाग का नाम :- जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र रायगढ़
  • आयोजन तिथि :- 27 मई 2022 को प्रात: 10:30 बजे से
  • कुल पदों की संख्या :- 36 पदों पर भर्ती

Raigarh Chhattisgarh Rojgar Mela का आयोजन

प्लेसमेंट कैम्प में जिन नियोजकों के माध्यम से जिन पदों पर भर्ती की जानी है। इनमें मे.जनमित्रम कल्याण समिति, बड़े अतरमुड़ा रायगढ़ में लाईवलीहुड सपोर्ट अस्टिटेंट में 10 पद, मे.आईकोनिक कम्प्यूटर इन फ्रंट ऑफ डीजीएमएस आफिस रायगढ़ में कम्प्यूटर फेकल्टी में 5 पद, सीसीटीव्ही टेक्नीशियन टीचर में 2 पद, मे.शारदा कंस्ट्रक्शन गौशाला रोड खरसिया में एकाउंटिंग असिस्टेंट के 2 पद, एकांउटिंग एक्जीक्यूटिव के एक पद, आफिस असिस्टेंट के एक पद, कम्प्यूटर ऑपरेटर 1 पद, सुपरवाईजर 5 पद एवं सिविल इंजीनियर में 5 पद रिक्त है।

CG Placement Camp 2022 फॉर्म लिंक 

विस्तृत जानकारी…

इसी तरह मे.श्री बालाजी एजेंसी लक्ष्मी हाईट्स के पास छाबड़ा, सेल्स के सामने ढिमरापुर रायगढ़ में कम्प्यूटर ऑपरेटर में एक पद, सेल्समेन में एक पद एवं हेल्फर में 2 पद रिक्त है। इस संबंध में अन्य विस्तृत जानकारी के लिए जिला रोजगार अधिकारी कार्यालय, रायगढ़ में संपर्क कर सकते है।

CG Placement Camp 2022 फॉर्म लिंक 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!