10वीं / 12वीं पास सरकारी नौकरी 2024Central Government Jobs 2024

CCI Recruitment 2020 भारतीय सीमेंट निगम लिमिटेड भर्ती

भारतीय सीमेंट निगम भर्ती CCI Recruitment 2020 – Cement Corporation of India Recruitment 2020 ने विभाग में रिक्‍त पदों की भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया गया है। इन पदों के लिए Online आवेदन करने की अंतिम तिथि 25 अक्टूबर 2020 निर्धारित है।

यदि आप CCI Recruitment 2020 के लिए निर्धारित अर्हताओं को पूरा करते हैं तो अंतिम तिथि या उससे पहले तक भारतीय सीमेंट निगम भर्ती  के लिए अप्‍लाई कर सकते हैं। साथ ही  इस सरकारी नौकरी के अंतर्गत अन्य सभी विवरण जैसे शैक्षणिक योग्‍यता, आयु सीमा, आवेदन प्रक्रिया, अनुभव एवं चयन प्रक्रिया की जानकारी www.jobs24news.com के इस पेज में दी गई है। 

SSC Recruitment 2020 कर्मचारी चयन आयोग में 1661 ट्रैफिक इंस्पेक्टर & जूनियर ऑफिस असिस्टेंट

विभाग का नाम:- भारतीय सीमेंट निगम भर्ती

आवेदित पद का नाम:-

  • कारीगर प्रशिक्षु

कुल पदों की संख्या:-  विभागीय विज्ञापन देखें

आवेदन प्रक्रिया:- Online

फॉर्म  भरने  की प्रारंभ तिथि:- 07 अक्टूबर 2020

आवेदन करने की अंतिम तिथि:- 25 अक्टूबर 2020

शैक्षणिक योग्यताएं :- दसवीं + ITI/ B.Sc,

अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें। 

आयु सीमा (Age Limit & Relaxation)

उम्मीदवार की आयु कम से कम  18 वर्ष से 27 वर्ष होनी चाहिए। कृपया आयु में छूट एवं अन्य जानकारियों के लिए प्रकाशित नोटिफिकेशन देखिये।

चयन प्रक्रिया :- विभागीय विज्ञापन देखें

ऐसे करें आवेदन (How to Apply) :–  इन पदों के आवेदन करने के लिए भली भांति से विभाग के जारी दिशा निर्देशों को सही तरह से अध्ययन करने के बाद अपना आवेदन online कर सकते हैं। दिए गए निर्धारित प्रारूप में आवेदन फॉर्म भरें।

CCI Recruitment 2020: भारतीय सीमेंट निगम लिमिटेड ने 20 कारीगर प्रशिक्षु पदों के लिए रोजगार समाचार (Employment News) प्रकाशित किया है सभी उम्मीदवारों से निवेदन है की Cement Corporation of India Limited

महत्‍वपूर्ण लिंक्‍स :-

विभागीय विज्ञापन I आवेदन पत्र online

ध्यान दें – Cement Corporation of India Recruitment 2020 की अधिक जानकारियो को देखेने के लिए ऊपर दिए गए प्रकाशित नोटिफिकेशन को जरूर देखे, और सभी जानकारियों को ध्यान पूर्वक पढ़ कर ही आवेदन फॉर्म भरे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!