CG Placement Camp and Jobs Fair Recruitment

CG बंपर जॉब अलर्ट: सुनहरा मौका… 600 रिक्त पदों में भर्ती … इतनी मिलेगी सैलरी… देखें डिटेल.

CG Bumper Job Alert: Golden Opportunity… Recruitment for 600 Vacancies

CG रोजगार मेला सूरजपुर छत्तीसगढ़ 2022 :- छत्तीसगढ़ के पढ़े-लिखे बेरोजगार युवाओं के लिए रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र सूरजपुर द्वारा आगामी 29 जून 2022 को रोजगार कार्यालय के परिसर में मेगा प्लेसमेंट कैंप का आयोजन रखा गया है जिसमें प्राइवेट कंपनी के द्वारा 600 पदों पर भर्ती की जाने वाली है अगर आप भी नौकरी की तलाश में है और दसवीं पढ़ाई किए हैं या इससे अधिक तो आप इसके लिए आवेदन कर सकते हैं आइए हम आपको बताते हैं किस प्रकार से आप भाग ले सकते हैं रोजगार मेला सूरजपुर छत्तीसगढ़ में l

प्लेसमेंट कैंप आवेदन फॉर्म

सिक्योरिटी गार्ड एवं सुपरवाइजर के 600 पदों पर भर्ती

सिक्योरिटी गार्ड एवं सिक्योरिटी सुपरवाइजर के 600 रिक्त पदों में भर्ती हेतु प्लेसमेंट कैंप का आयोजन 29 जून को है। जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र सूरजपुर के द्वारा 29 जून 2022 को कार्यालय परिसर में प्लेसमेण्ट कैम्प का आयोजन किया गया है। युक्त शिविर में निजी क्षेत्र के नियोजक एसआईएस सिक्योरिटी एंड इंटेलिजेंस सर्विस इंडिया लिमिटेड सिंगरौली मध्य प्रदेश के द्वारा 600 रिक्त पदो हेतु भर्ती किया जाना है।

प्लेसमेंट कैंप आवेदन फॉर्म

10वीं पास पा सकते हैं नौकरी…

रिक्त पदों में सिक्योरिटी गार्ड के 500 रिक्त पदों हेतु शैक्षणिक योग्यता दसवीं पास या फेल, ऊंचाई 168 सेंटीमीटर, आयु 21 से 35 वर्ष, पुरुष होना चाहिए जिसकी 1 माह की ट्रेनिंग मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में होगी वेतनमान 10 से 13 हजार रुपए तथा सिक्योरिटी सुपरवाइजर के 100 रिक्त पदों हेतु 12वीं, स्नातक पास, उम्र 21 से 35 वर्ष, पुरुष होना चाहिए जिसकी 2 माह की ट्रेनिंग मध्य प्रदेश एवं छत्तीसगढ़ में होनी हैं जिसका वेतनमान 14 से 16 हजार रुपये होगा।

सूरजपुर जिला प्लेसमेंट कैंप में भाग कैसे लें

इच्छुक ऐसे आवेदक जो उपरोक्त योग्यता रखते हैं वे अपने साथ शैक्षणिक योग्यता की अंक सूची, निवास, जाति, रोजगार कार्यालय का पंजीयन कार्ड आदि की मूल प्रति एवं पासपोर्ट साईज की दो फोटो के साथ उक्त दिनांक को शिविर में उपस्थित होकर अवसर का लाभ उठा सकते है।

प्लेसमेंट कैंप आवेदन फॉर्म

दोस्तों अगर आप अपने जिले में आयोजित होने वाली रोजगार मेला प्लेसमेंट कैंप के बारे में जानकारी पाना चाहते हैं तो हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ना ना भूलें आपको हम बताएंगे कि आपके जिले में कब आयोजित होगा रोजगार मेला l

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!